About Us

Hindinote.com ब्लॉग पर आपका स्वागत है। प्रिय पाठकों hindinote एक एजूकेशन ब्लॉग है। जहां पर शिक्षा, सामान्य ज्ञान, जीवन परिचय, निबंध, PDF, योजना, जॉब्स, टेक्नोलॉजी, इंटरनेट की जानकारी भारत की मात्र भाषा हिंदी में देते है।

हिंदी नोट पर जानकारी देने का उद्देश्य बढ़ते हुए शिक्षा कंपटीशन और नई नई टेक्नोलॉजी जो आज की दुनिया में ट्रेंड करती है इनको सरल शब्दों में पाठकों तक पहुंचाना है, ताकि hindinote वेबसाइट की पोस्ट पढ़ने वाले पाठकों को एक ही आर्टिकल से सही जानकारी मिल सके, जिससे ब्लॉग पोस्ट को पढ़ने वाले पाठकों का अमूल्य समय खराब ना हो और एक ही प्रश्न का उत्तर बार बार गूगल पर सर्च करना ना पड़े।

About Me –

नमस्कार दोस्तों! मैं HindiNote का संस्थापक और मालिक जगदीश प्रसाद मीणा हूं। मेरा पूरा नाम जगदीश प्रसाद मीणा है, लेकिन मेरे दोस्त और परिवार वाले मुझे मेरे शॉर्ट नाम जेपी मीणा (JP Meena) से बुलाते हैं। मेने मेरी पढ़ाई पूरी कर ली है। अब में जॉब के साथ साथ इसी हिंदी ब्लॉग हिंदी नोट (Hindi Note) पर ब्लॉगिंग कर रहा हूं। हिंदी नोट पर मेरे बारे में जानने आए पाठकों को बचपन से लेकर अभी तक के जीवन को विस्तार से बताता हूं।

मेरा जन्म सन 1988 को कुंभराज, मध्य प्रदेश, भारत में हुआ था। मेरे माता पिता किसान है और कृषि कार्य करते हैं। जब में 10 वर्ष का था तब में हमारे गांव के नजदीक दूसरे गांव स्कूल जाता था और साथ में परिवार के साथ कृषि काम मे भी मदद करवाता था।

JP Meena. The owner and founder of HindiNote - Tech in Hindi blog.
Jagdeesh Prasad Meena (JP Meena)

दोस्तों अब नीचे एक टेबल बनाकर आपको मेरी “हिंदीनोट डॉट कॉम शिक्षा और टेक्नोलॉजी न्यूज” के बारे में और मेरे बारे में और मेरी सोशल प्रोफाइल की जानकारी दी गई है –

ब्लॉग का नाम HindiNote.com
संस्थापक और मालिक जेपी मीणा (JP Meena)
ब्लॉग की शुरूआत2021-02-03
देश भारत (एशिया)
ब्लॉग की भाषा हिंदी
लेखन सामग्री Education And Technology in Hindi
सोशल लिंक

बिजनेस ईमेलhindinote24@gmail.com
hindinote.com

x