About Us

HindiNote – Hindi Me Help ब्लॉग पर आपका स्वागत है। HindiNote पर Technology, Internet, Education, Job Alert, Blogging, Loan की जानकारी Hindime और Hindimehelp, HindiSahayata की जाती है।

HindiNote – Hindi Me Help ब्लॉग पर सभी जानकारियां पहले रिसर्च की जाती है, रिसर्च करने के बाद ही ब्लॉग पर अपलोड की जाती है। हमेशा पाठको कि रुचि के आधार पर आर्टिकल तैयार किए जाते है, ताकि हिंदीनोट ब्लॉग पर आने वाले सभी पाठक ब्लॉग पोस्ट की जानकारी से कुछ सीखे और संतुष्ट होकर जाए। मुझे हमेशा से ही तकनीक और इंटरनेट का शौक रहा हैं।

मेरे बारे में About Us

JP Meena. The owner and founder of HindiNote - Tech in Hindi blog.
Jagdeesh Prasad Meena (JP Meena)

मेरा नाम जगदीश प्रसाद मीणा है, में HindiNote.com ब्लॉग का संस्थापक और मलिक हूं। लोग मुझे शॉर्ट नाम J.P Meena नाम से भी बुलाते है, मुझे बचपन से ही तकनीक का बहुत शोक रहा है, मेरा शोक टेक्नोलॉजी होने से मेरे मन में हमेशा यही विचार चलता था की में खुद अपना कोई प्लेटफॉर्म बनाकर काम करू और फ्री में लोगो को इंटरनेट और टेक्नोलॉजी की जानकारी दू। साथ ही धीरे धीरे मुझे वेबसाइट डिजाइन, डिजीटल मार्केटिंग, कॉन्टेंट मार्केटिंग, गूगल कॉपीराइट का अच्छा ज्ञान हो गया है। फिर मैने फाइनली फरवरी 2021 में Hindinote.com नाम से यही वेबसाइट बनाई और वर्तमान समय में इसी ब्लॉग पर कार्य रहा हूं। आपका अच्छा साथ मिल रहा है जिससे मेरी वेबसाइट काफी ग्रोथ कर रही है।

दोस्तो, अगर मेरे द्वारा लिखे गए लेख आप लोगो को इसी प्रकार पसंद आते रहे और इसी प्रकार Organic Traffic आता रहा तो यकीनन मानिए आने वाले समय में HindiNote.COM Hindime जानकारी देने वाली भारत की नंबर 1hindi वेबसाइट बनने वाली है।

मेरी सोशल साइड लिंक –