About Us

HindiNote – Tech News in Hindi, ब्लॉग पर आपका स्वागत है। Tech, Make Money, Gadgets, Blogging Tips, Internet Ideas, Mobile Tips, Finance And Education से संबंधित जानकारी रिसर्च कर हिंदी भाषा में दी जाती है. HindiNote ब्लॉग पर सभी जानकारियां पहले रिसर्च की जाती है, रिसर्च करने के बाद ही ब्लॉग पर अपलोड की जाती है। हमेशा पाठको कि रुचि के आधार पर आर्टिकल तैयार किया जाता है ताकि Hindi Note – हिंदी नोट ब्लॉग पर आने वाले सभी पाठक संतुष्ट होकर जाए। मुझे हमेशा से ही तकनीक और इंटरनेट का शौक रहा हैं।

HindiNote वेबसाइट कॉन्टेंट कैटेगरी
हिंदी नोट ब्लॉग पर अपलोड किए जाने वाले कॉन्टेंट को श्रेणी के हिसाब से अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है ताकि यूजर्स को अपनी पसंद का आर्टिकल ढूंढने में आसानी हो जाए। Hindi Note ब्लॉग की कैटेगरी को निम्न टेबल में दर्शाया गया है-

Blog Category
Tech
Make Money
Blogging
Internet Ideas
Finance
Education
Essay
Biography

मेरे बारे में
मेरा नाम जगदीश प्रसाद मीणा है, लोग मुझे शॉर्ट नाम J.P Meena से भी बुलाते है मुझे बचपन से ही तकनीक का बहुत शोक रहा है, मेरा शोक टेक्नोलॉजी होने से मेरे मन में हमेशा ये विचार चलता था की में खुद अपना कोई प्लेटफॉर्म बनाकर काम करू और फ्री में लोगो को इंटरनेट और टेक्नोलॉजी की जानकारी दू।
साथ ही धीरे धीरे मुझे वेबसाइट डिजाइन, डिजीटल मार्केटिंग, कॉन्टेंट मार्केटिंग, गूगल कॉपीराइट का अच्छा ज्ञान हो गया है।
फिर मैने फाइनली फरवरी 2021 में Hindinote.com नाम से यही वेबसाइट बनाई और में अभी इस पर वर्क कर रहा हूं।
आपका अच्छा साथ मिल रहा है जिससे मेरी वेबसाइट काफी ग्रोथ कर रही है।
दोस्तो, अगर मेरे द्वारा लिखे गए लेख आप लोगो को इसी प्रकार पसंद आते रहे और इसी प्रकार Organic Traffic आता रहा तो यकीनन मानिए आने वाले समय में Hindi Note Hindime जानकारी देने वाली भारत की नंबर 1hindi वेबसाइट बनने वाली है।

Author J.P Meena
Website Hindi Note
DistricGuna
StateMadhya Pradesh
CountryIndia
Email BusinessHindinote24@gmail.com

मेरी सोशल साइड लिंक –